हार्दिक पंड्या हुए फिट, नेट्स में जमकर बहाया पसीना, लगाए बड़े शॉट्स

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 (IPL 2024) की शुरुआत जल्दी ही होने वाली है. कई खिलाड़ियों ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है. हार्दिक पंड्या भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह मैदान में बड़े शॉट्स लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट किया है.

हार्दिक अब पूरी तरह से फिट दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में हार्दिक बड़े शॉट्स लगाते दिखाई दे रहे हैं. हार्दिक को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी चोट अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी है. वह अब आईपीएल और विश्व कप खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हार्दिक पंड्या ने अब तक भारत के लिए कुल 92 टी20 मैच खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से कुल 1348 निकले हैं. उनका उच्चतम स्कोर 71 का रहा है. औसत करीब 25 का रहा है. वहीं, गेंदबाजी करते हुए हार्दिक ने 92 मैचों की 82 इनिंग्स में कुल 73 विकेट लिए हैं. अब तक वह किसी मैच में 5 विकेट नहीं ले सके हैं.

वहीं, आईपीएल में हार्दिक पंड्या का प्रदर्शन कमाल का रहता है. पिछले 2 साल वह गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे. जहां साल 2022 में उन्होंने टीम को पहले ही सीजन में चैंपियन बनाया और 2023 में टीम को फाइनल में पहुंचाया था. हालांकि, एमएस धोनी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात को फाइनल में हरा दिया था.

मुंबई इंडियंस की टीम को 5 बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जिताने वाले कप्तान रोहित शर्मा अब टीम की कमान नहीं संभालेंगे. इस साल के आईपीएल में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे. गुजरात टाइटंस की कप्तानी करने वाले इस धुरंधर को मुंबई की टीम ने 15 करोड़ की भारी रकम देकर अपने साथ ट्रेड के जरिए जोड़ा है. देखना दिलचस्प होगा कि हार्दिक इस बार मुंबई के लिए कैसा परफॉर्म करते हैं.