बाइक सवारों ने छात्र का लूटा मोबाइल

ग्वालियर. हाईअलर्ट के दौरान बीच मोटरसाईकिल सवार बदमाश एक छात्र पर झपट्टा मारकर मोबाइल लूटकर भाग गये। घटना चौहान प्याऊ के पास उस वक्त हुई है। जब छात्र लायब्रेरी से पैदल-पैदल अपने घर जा रहा था। घटनास के बाद छात्र ने पीछा भी किया। लेकिन बदमाश बाइक की स्पीड बढ़ाकर फरार हो गया है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बाइक सवार की तलाश में नाकाबंदी। लेकिन कोई राहत नहीं मिली। पुलिस ने लूट की पड़ताल शुरू कर दी है। जिस वक्त घटना घटी उस समय शहर में पुलिस हाईअलर्ट पर थी। क्योंकि कुछ घंटे के बाद केन्द्रीय गृहमंत्री समेत कई वीआईपी शहर में आने वाले थे।
क्या है पूरा मामला
शिवपुरी निवासी 24 वर्षीय जयकुमार लोधी पुत्र कीरत सिंह छात्र है। अभी वह ग्वालियर के थाटीपुर चौहान प्याऊ इलाके में किराए का कमरा लेकर रह रहा है। जयकुमार ग्वालियर से MP PSC की तैयारी कर रहा है। पढ़ाई में व्यवधान ना आए इसके लिए जय ने गोल्डन लाइब्रेरी में सदस्यता ली थी। रोज की तरह शनिवार रात वह लाइब्रेरी में पढ़ने के लिए गया था। पढ़ाई खत्म करने के बाद वह वापस अपने घर लौट रहा था। अभी वह थाटीपुर थाने के पास चौहान प्याऊ इलाके में पहुंचा ही था कि बाइक सवार एक बदमाश पीछे से आया और झपट्‌टा मारकर मोबाइल लूट ले गया।
छात्र ने बाइक का पीछा और शोर मचाया
घटना के बाद छात्र ने शोर मचाते हुए बाइक सवार का पीछा किया। लेकिन बदमाश बाइक को दौड़ाते हुए भागने में कामयाब हो गये ।छात्र का शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गये और बाइक सवार की तालश की, लेकिन वह हाथ नहीं आये।