भाजपा का मिशन 2024: PM मोदी की अगुवाई में हाईलेवल मीटिंग, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगा मंथन

नई दिल्ली. भाजपा पदाधिकारियों की बड़ी और अहम बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के केंद्रीय कार्यालय विस्तार पहुंच गए हैं. बैठक स्थल पर पहुंचने पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया.

प्रधानमंत्री मोदी इस दो दिवसीय बड़ी बैठक में पार्टी पदाधिकारियों को लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति को लेकर अहम निर्देश देंगे. उन्हें यह भी बताएंगे कि ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ और ‘मोदी की गारंटी’ के साथ वे देश के आम लोगों को जोड़ने के लिए कैसे काम करें.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हो रही पार्टी की इस दो दिवसीय बड़ी बैठक में पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ-साथ सभी प्रदेशों के प्रभारी एवं सह प्रभारी, सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष एवं सभी राज्यों के प्रदेश संगठन महासचिव सहित पार्टी के सभी मोर्चो के अध्यक्ष भी शामिल हो रहे हैं.

शनिवार को बैठक के समापन के बाद नड्डा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों के साथ भी अलग से बैठक करेंगे. बैठक के पहले दिन, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी पदाधिकारियों को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अहम दिशा-निर्देश देंगे. वहीं, बैठक के दूसरे और अंतिम दिन शनिवार को अमित शाह भी बैठक को संबोधित करेंगे.