मेट्रो में अश्लील हरकत करने वाले इस युवक की तलाश, दिल्ली पुलिस ने जारी किया फोटो, आम जनता से की पहचानने की अपील

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी की मेट्रो में इन दिनों अश्लील हरकतों के मामले खूब सामने आ रहे हैं. हाल ही में एक युवक मेट्रो के कोच में अश्लील हरकत करता हुआ कैमरे में कैद हो गई, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. दिल्ली पुलिस काफी दिनों से युवक की खोजबीन में लगी हुई है. हालांकि अभी तक युवक पकड़ से बाहर है. वहीं अब दिल्ली पुलिस ने उसकी तस्वीर जारी करते हुए कहा है कि जो भी युवक की जानकारी देगा उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी.

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर लिखा, ‘यह आदमी दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकत कर रहा था और अब वह एफआईआर नंबर 02/23 पीएस आईजीआईए मेट्रो में वांछित है. कृपया IGIA मेट्रो के एसएचओ या पुलिस हेल्पलाइन पर सूचिन करें. सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी, दिल्ली पुलिस की मदद करें. धन्यवाद.’ बता दें कि दिल्ली महिला आयोग ने मेट्रो ट्रेन में अश्लील हरकत करते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल होने के संबंध में शहर की पुलिस को नोटिस जारी किया था. आयोग ने कहा कि एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को दिल्ली मेट्रो में बेशर्मी से अश्लील हरकत करते हुए देखा जा सकता है. यह बहुत ही गंभीर मामला है.

बता दें कि हाल के दिनों में बहुत सारे दिल्ली मेट्रो के वीडियो सामने आए हैं, जिसमें अश्लील हरकत करते हुए लोग नजर आ रहे हैं. इसके चलते अब दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मेट्रो के कोच में पेट्रोलिंग करने के लिए फ्लाइंग स्क्वॉड तैनात करने का फैसला किया है. इस स्क्वॉड में पुलिस और सीआईएसएफ के जवानों को शामिल किया जाएगा. पेट्रोलिंग करने वाले जवान सिविल ड्रेस में भी हो सकते हैं. ये लोगों पर नजर रखने के लिए खुद मेट्रो में सफर करेंगे.