सोनू निगम के पिता के घर चोरी करने वाला गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, 70 लाख रुपये बरामद

मुंबई. मशहूर गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) के पिता अगम कुमार निगम के घर में दो दिनों पहले हुई 72 लाख रुपये की चोरी की गुत्थी को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने सुलझा लिया है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने अगम कुमार निगम के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. उसके पास चोरी के 70 लाख रुपये बरामद किए गए हैं. 22 मार्च को सोनू निगम की बहन निकिता निगम ने मुंबई पुलिस में उनके पिता के घर से 72 लाख रुपये चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी. इस शिकायत में उन्होंने अपने ड्राइवर पर ही शक जताया था.

शक के आधार पर पुलिस ने ड्राइवर की तलाश शुरू की और दो दिनों की खोज के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने चोरी करने की बात कबूल ली और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने कोल्हापुर से चोरी के 70 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं. मुंबई पुलिस के डीसीपी अनिल पारसकर ने बताया कि सोनू निगम की बहन निकिता निगम ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी. इस शिकायत में उन्होंने ड्राइवर पर शक जताया था. इसके आधार पर दो दिनों की खोज के बाद हमने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. चोरी किया गया 70 लाख रुपया कोल्हापुर से बरामद कर लिया गया है.


पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्राइवर को 8-9 महीने पहले ही अगम कुमार निगम ने काम पर रखा था. मगर उसका काम ठीक नहीं होने के चलते कुछ दिनों पहले ही उसे निकाल दिया था. इसी का बदला लेने के लिए 22 मार्च को उसने मौका पाकर आगम कुमार निगम के घर मे चोरी को अंजाम दिया. इस मामले में ड्राइवर के साथ क्या कोई और भी शामिल है? इस पहलू की भी जांच पुलिस कर रही है.