GWALIOR में बाइक सवार मैकेनिक को डंपर ने कुचला, मौत

ग्वालियर. एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार मैकेनिक को कुचल दिया है। डंपर के पिछले पहिए के नीचे आए बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वहां भीड़ एकत्रित हो गई। हंगामे के हालात बने तो चालक डंपर छोड़कर भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर जिला अस्पताल पहुंचाया है। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन व स्थानीय लोग थाना पहुंच गए और यहां चक्काजाम के हालात निर्मित हो गए। हालांकि समय रहते पुलिस ने हालात संभाल लिए। पुलिस ने शव को डेड हाउस में रखवा दिया है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

क्या है पूरा मामला
मुरार सिंहपुर रोड निवासी 22 वर्षीय सन्नी निगम (जाटव) बारादरी चौराहा के पास एक ऑटो सर्विस सेंटर पर जॉब करता है। परिवार में उसके कंधे पर ही जिम्मेदारी है। शुक्रवार शाम वह सर्विस सेंटर से बाइक लेकर कुछ सामान देने जा रहा था। अभी वह बारादरी चौराहा से सिंहपुर रोड की तरफ बढ़ रहा था। सामने से एक डंपर आ रहा था इसी समय सन्नी की बाइक किसी अन्य वाहन के अचानक सामने आने से अनियंत्रित हुई और वह डंपर से टकराते हुए उनके पिछले पहिए के नीचे आ गया। इसी समय तेज रफ्तार डंपर का पहिया उसे कुचलते हुए निकल गया। हादसा होते ही लोगों ने डंपर को घेर लिया जिस पर चालक कूदकर भाग गया। घटना के बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने तत्काल शव को निगरानी मंे लेकर डेड हाउस में रखवाया है। स्पॉट पर डंपर खड़ा था पुलिस ने समझदारी दिखाते हुए डंपर को भी निगरानी में लेकर हटवा दिया। जिससे कोई उसमें तोड़फोड़ न कर सके।

पुलिस का कहना
इस मामले में टीआई मुरार थाना शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हुई है। डंपर जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।