Mulayam Singh Yadav के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी समर्थकों की भीड़, अंतिम संस्कार में शामिल होंगे ये नेता

इटावा. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद उनके प्रशंसकों और समर्थकों का हुजूम उनके अंतिम दर्शन के लिए सैफई पहुंच रहा है. सोमवार सुबह मुलायम सिंह के निधन की दुखद खबर जैसे ही आई उनके समर्थकों मिली तो उनमें मायूसी छा गई. मुलायम सिंह के अंतिम दर्शन के लिए हजारों की संख्या में लोग सैफई गांव पहुंच रहे है. उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए हुजूम उमड़ा हुआ है. रात से ही लोग सैफई पहुंच रहे हैं. आलम यह है कि सफाई की ओर जाने वाली सड़क पर जाम लगा हुआ है.

बता दें कि आज सुबह 10 बजे से नुमाईश मैदान में समर्थक अपने नेताजी के अंतिम दर्शन कर सकेंगे. दोपहर बाद 3 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा. मिल रही जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनके अंतिम संस्कार में शामिल हो सकते हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, इसके अलावा रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक, यूपी सरकार के कई मंत्री, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर, लालू प्रसाद यादव, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, यूपी कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी, सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, सपा के तमाम विधायक समेत कई गणमान्य लोग मुलायम सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.
सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
मुलायम सिंह की अंतिम यात्रा में उमड़ रही लाखों की भीड़ को देखते हुए सैफई में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पांच बटालियन पीएसी के साथ भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. पैतृक घर वाले रास्ते पर बैरिकेडिंग की गई है. ड्रोन से भी लगातार निगरानी की जा रही है.