मुलायम सिंह यादव के निधन से मर्माहत हुए लालू, श्रद्धांजलि में लिखे भावुक शब्द

पटना. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का सोमवार को निधन हो गया. उन्होंने मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली. नेताजी के नाम से मशहूर भारत के इस समाजवादी राजनेता के निधन पर शोक संवेदनाओं का तांता लगा हुआ है. मुलायम सिंह यादव के निधन पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भी शोक संवेदना व्यक्त की है. लालू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है समाजवादी वटवृक्ष सपा संरक्षक आदरणीय मुलायम सिंह जी के निधन की खबर से मर्माहत हूँ। देश की राजनीति में एवं वंचितों को अग्रिम पंक्ति में लाने में उनका अतुलनीय योगदान रहा। उनकी यादें हमसे जुड़ी रहेगी। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें। विनम्र श्रद्धांजलि।

लालू प्रसाद के पुत्र और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी श्रद्धांजलि दी है. तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर लिखा है,आदरणीय नेता जी सपा संरक्षक श्री मुलायम सिंह जी के निधन पर गहरा शोक और संवेदना व्यक्त करता हूँ। वो एक कुशल प्रशासक, प्रख्यात समाजवादी एवं लोकप्रिय राजनेता थे।उनके निधन से देश के राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। दिवंगत आत्मा की चिर शांति एवं परिजनों और प्रशंसकों को धैर्य, साहस और संबल प्रदान करने हेतु ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। ओम् शांति
मुलायम सिंह के निधन के बाद लालू के दिल्ली वाले आवास से मेदांता अस्पताल जाने की भी खबर है. लालू के साथ नेता जी को श्रद्धांजलि देने उनकी बेटी मीसा यादव और तेजस्वी यादव भी जाएंगे. लालू इस समय दिल्ली में पंडारा स्थित अपने घर पर हैं. गुरुग्राम के मेदांत अस्‍पताल में सोमवार सुबह मुलायम सिंह यादव का न‍िधन हो गया. सुबह 8 से 8:30 बजे के बीच उन्‍होंने अंतिम सांस ली. 22 अगस्त को नेता जी के नाम से मशहूर मुलायम सिंह यादव को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 1 अक्टूबर की रात उनको आइसीयू में श‍िफ्ट किया गया था. मेदांता के एक डॉक्टरों का पैनल उनका इलाज कर रहा था.