हादसे के चंद घंटे पहले दीप सिद्धू की गर्लफ्रेंड ने इंस्टा पर शेयर की थी ये Photo, लिखी ये बात

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की मंगलवार को सोनीपत में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मौत (Deep Sidhu death in accident) हो गई. हादसा उस समय हुआ जब वो दिल्ली से बठिंडा जा रहे थे. दीप सिद्धू के साथ उनकी गर्लफ्रेंड रीना राय (Reena Rai) भी मौजूद थी. हादसे के बाद रीना की जो तस्वीरें सामने आईं, उन्हें देखकर लग रहा है कि रीना को गंभीर चोटें नहीं आई हैं. रीना कैलिफोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका में रहती हैं.

हादसे के चंद घंटे पहले रीना राय ने दीप सिद्धू के साथ इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी. इस तस्वीर में वैलंटाइंस डे पर दीप सिद्धू पंजाबी ऐक्ट्रेस रीना राय के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों इस तस्वीर में बेहद खुश दिख रहे हैं. रीना राय ने दीप के साथ अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी. इस तस्वीर में रीना राय सेल्फी लेती दिख रही हैं और फोटो पर हैप्पी वैलंटाइंस डे लिखकर अपने प्यार का इजहार भी किया है.

पंजाबी फिल्म ‘रंग दे पंजाब’ में दीप सिद्धू और रीना राय साथ नजर आए थे. रीना राय ने दीप सिद्धू के साथ कई और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रखी हैं, जिनमें दोनों के बीच की खूबसूरत बॉन्डिंग उनके प्यार की कहानी बता रही हैं. वहीं दीप ने अपने इंस्टा पेज पर रीना राय के साथ कई तस्वीरें शेयर की हुई थी.

दीप सिद्धू की गाड़ी का हादसा सोनीपत के पास हुआ है. जहां दीप सिद्धू की स्कॉर्पियो सड़क किनारे खड़ी ट्रॉली में जा टकराई. दीप सिद्धू के शव को खरखौदा के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया था. जहां से उसे देर रात सोनीपत शिफ्ट कर दिया गया. दीप सिद्धू को पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम माना जाता है. उन्होंने फिल्म ‘रमता जोगी’ से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी.

बता दें कि दीप सिद्धू वहीं हैं, जो किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी 2021 को हुई लाल किला हिंसा के मुख्य आरोपी करार किए गए थे. इस मामले में उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. लेकिन बाद में वह जमानत पर रिहा हो गए थे.