जावेद हबीब को महिला के बालों में थूकना पड़ा महंगा, मुजफ्फरनगर में FIR दर्ज, मांगी माफी

मुजफ्फरनगर. भारत के टॉप हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (Jawed Habib) का महिला के बाल कटिंग के दौरान सिर पर थूकना महंगा पड़ गया. हेयर स्टाइलिस्ट के खिलाफ मामले में मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में केस दर्ज हुआ है. जावेद ने एक सेमिनार में महिला के बालों में थूका था. जिसके बाद सोशल मीडिया में इसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया था. महिला ब्‍यूटिशियन की शिकायत पर मंसूरपुर थाने में मामला दर्ज हुआ है. यह मुकदमा 355,504 IPC, 3 महामारी अधिनियम संबंधी धाराओं में दर्ज किया गया है.

वायरल वीडियो में जावेद हबीब महिला को बता रहे हैं कि बाल गंदे हैं. इसके बाद वो महिला के बालों में कंघी करते हुए बोलते हैं कि अगर बालों में पानी की कमी है तो… इतने में वो महिला के बालों पर थूकते हैं और कहते हैं कि थूक में जान है. बता दें कि बड़ौत में रहने वाली पूजा गुप्‍ता ने बाद में इसका विरोध किया था. इसकी शिकायत उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री पोर्टल पर भी की. पूजा एक ब्‍यूटी पार्लर चलाती हैं. वह पति के साथ किंग विला होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची थीं. यहीं पर जावेद ने उनके बालों में थूका था. यह भी कहा था कि पार्लर में पानी न हो तो थूक से काम चला सकते हैं.

घटना के तूल पकड़ने के साथ जावेद हबीब ने गुरुवार देर रात इंस्‍टाग्राम पर माफी मांगी. उन्‍होंने अपने कहे शब्‍दों को वापस लिया और खेद जताते हुए कहा, ‘मेरे सेमिनार में कुछ वर्ड्स को लेकर कुछ लोगों को ठेस पहुंची है. हमारे सेमिनार प्रोफेशनल होते हैं. ये लंबे शो होते हैं और इसे ह्यूमरस बनाना होता है. मगर क्या बोलूं, एक ही बात बोलता हूं, दिल से. अगर सच में ठेस पहुंची है तो माफ कर दो. सॉरी, दिल से माफी मांगता हूं.’