कल दिग्विजयी गढ़ में सिंधिया, दिग्गी के करीबी मूलसिंह के बेटे हीरेंद्र को BJP में शामिल कराने की तैयारी

भोपाल. बीजेपी और कांग्रेस के लिए शनिवार का दिन बड़ा हो सकता है, इस दिन बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री सिंधिया दिग्विजय सिंह के गढ़ और गृह नगर में बड़े कार्यक्रम में शामिल होने पहुचं रहे है। इस दौरान सिंधिया और दिग्विजय सिंह को बड़ा झटका दे सकते है। पता चला है कि दिग्गी के करीबी और राघोगढ़ सीट से दो बार विधायक रहे मूलसिंह दादाभाई के पुत्र हीरेन्द्र सिंह को बीजेपी में शामिल करा सकते है। वे कांग्रेस का दामन छोड़कर कई समर्थकों के साथ सिंधिया की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ले सकते है।

जानकारी के अनुसार सिंधिया के करीबी एक नेता ने दावा किया है कि हीरेंद्र सिंह लंबे समय से सिंधिया के संपर्क में है। ऐसे में उनके बीजेपी मंे आने की अब तक केवल अटकलें ही लगती रहीं लेकिन राघोगढ़ के आईटीआई ग्राउंड में सिंधिया का कार्यक्रम होना है। वहां गुरूवार को कलेक्टर और एसपी राघोगढ़ तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे और उनके साथ हीरेंद्र भी मौजूद थे, उन्होंने भी प्रशासन के साथ वहां की व्यवस्थाएं देखीं।

बता दें कि अभी तक कभी भी सिंधिया ने दिग्विजय के इलाके में सार्वजनिक कार्यक्रम या सभा नहीं की। 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले केवल एक बार (16 मई 2018) जयवर्धन सिंह के बुलावे पर वे राघोगढ़ किले पर भोजन करने पहुंचे थे। उस समय सभा आयोजित नहीं की गई थी।