ग्वालियर में दो दिवसीय प्रवास पर केन्द्रीय मंत्री सिंधिया, घर-घर टीकाकरण अभियान का शुभारंभ कर सिंधिया बोले कोई छूटने न पाए

ग्वालियर. सुरेश नगर में घर-घर टीकाकरण अभियान का शुभारंभ करते हुए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ललिता पवैया नाम की महिला से पूछा आपने अभी तक वैक्सीन क्यों नहीं लगवाई। महिला ने जवाब दिया कि मेरे परिवार के सभी सदस्यों ने एक-एक कर वैक्सीन की दोनों डोज लगवा ली है। मैं भी संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन के दोनों डोज जल्द लगवा रही हूं। इसके बाद केन्द्रीय मंत्री ने अफसरों से कहा कि देखना कोई वैक्सीन से छूटना नहीं चाहिए साथ ही सिंधिया का कहना है कि मेरा काम जनसेवा करना है उसके लिए मैं हमेशा तैयार रहता हूं।

सोमवार से शहर में शुरु किए गए घर-घर टीका दस्तक अभियान की शुरुआत केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने करते हुए कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार महत्वपूर्ण कोरोना वैक्सीन अभियान में आप सभी को महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी। क्योंकि कोरोना संक्रमण की जताई जा रही तीसरी संभावित लहर से बचाव वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने के बाद ही किया जा सकता है। ऐसे में आप के परिवार व रिश्तेदार ने अभी तक कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन नहीं लगवाई है तो उन लोगों को तत्काल वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें तभी हम तीसरी लहर को आने से रोक सकेंगे।

कार्यकर्ताओं को बिना मास्क देख पूछ लिया कोरोना चला गया क्या

सिंधिया को जयविलास पैलेस में शुभकामना देने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं को बिना मास्क देखकर सिंधिया ने उनसे पूछ ही लिया कोरोना चला गया क्या, शायद इसलिए मास्क उतार दिया है। केन्द्रीय मंत्री सिंधिया के तंज को देखकर कार्यकर्ताओं ने माफी मांगी और आगे से सावधानी रखने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से बातचीत कर उनका हाल चाल जाना।