बीजेपी, जेडीयू व पेट्रोल पंप संचालक ने नाबालिग से गैंगरेप किया, होटल के दस्तावेज से पकड़े गए आरोपी

भोपाल. अमन होटल में नाबालिग से गैंगरेप करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने डिंडौरी जिले से पकड़ा है। इनमें एक भाजपा का पदाधिकारी है, जबकि दूसरा आरोपी जेडीयू डिंडौरी का जिला अध्यक्ष है। तीसरा आरोपी कारोबारी है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इस मामले में दो महिलाओं समेत तीन आरोपियों को पूर्व में पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। हरियाणा के पलवल निवासी 17 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप का मामला दर्ज कराया था।

अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि डिंडौरी भाजपा जिला कार्यालय मंत्री मनीष नायक, जेडीयू का जिलाध्यक्ष दिनेश अवधिया और पेट्रोल पंप संचालक अमित सोनी को हिरासत में लिया गया है। इन पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप है। बता दें, नाबालिग अपनी परिचित अशोका गार्डन निवासी पारूल के पास 18 अगस्त को आई थी। पारूल अपनी सहेली सीमा और सैफ की मदद से किशोरी को अशोका गार्डन के अस्सी फीट रोड स्थित अमन होटल में ले गई। यहां उसके साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया था। इस मामले में पीड़िता ने अशोका गार्डन थाने में सीमा, पारूल और सैफ समेत अन्य तीन लोगों के खिलाफ शिकायत की थी।

होटल से मिली तीनों आरोपियों की जानकारी

पीड़िता इन तीनों आरोपियों के नाम नहीं जानती थी। पुलिस ने होटल से जानकारी निकाली गई, जिसमें पता चला कि डिंडौरी निवासी मनीष नायक, दिनेश अवधिया, अमित सोनी नाम के व्यक्ति होटल में 18 अगस्त की रात ठहरे हुए थे। सोमवार को पुलिस डिंडौरी पहुंची, जहां से तीनों आरोपियों को लेकर भोपाल पहुंची।