युवक को लूटने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार

ग्वालियर । ग्वालियर पुलिस ने दो लुटेरों को पकड़ा है। इनके कब्जे से युवक से लूटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।
जानकारी के मुताबिक जरिए मुखबिर पुलिस को सूचना मिली थी कि विगत दिनों फरियादी दीपक चैरसिया के साथ लूट करने वाले बदमाशों में से दो बदमाश क्षेत्र में घूमते देखे गये हैं। उक्त सूचना पर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर पूर्व अमन सिंह राठौर द्वारा थाना प्रभारी सिरोल विनोद करकरे को बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिये। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर थाना प्रभारी सिरोल ने मय थाना बल के बदमाश संजू कुशवाह पुत्र रामसेवक कुशवाह निवासी कपूरा का भट्टा, सबितापुरा सिकारपुर जिला मुरैना एवं संजय कुशवाह पुत्र भीकाराम कुशवाह निवासी राठौर गली दुर्गापुरी कालोनी जिला मुरैना को धर दबोचा। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने लूटा गया मोबाइल बरामद कर लिया है।
बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने थाना पड़ाव क्षेत्र में एक महिला का पर्स व मोबाइल भी लूटा था तथा उनके साथियों द्वारा थाना निहालगंज धोलपुर राजस्थान से चोरी की गई बुलेरो का इस्तेमाल वह लूट की वारदातों में करते थे। ज्ञात हो कि विगत 1 मई 1208 को फरियादी दीपक चौरसिया निवासी डोंगरपुर थाना सिरौल ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 4-5 अज्ञात बुलेरो सवार बदमाशों द्वारा उनका ओप्पो कम्पनी का मोबाइल लूट लिया है। जिस पर से थाना सिरोल में लूट का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।