दिल्ली: गरीबों को खाना बांट रहे थे AAP विधायक के प्रतिनिधि, निकले कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के महरौली से विधायक नरेश यादव के दो प्रतिनिधि कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दरअसल, देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लागू है और कोरोना प्रभावित इलाकों को सील किया गया है. ऐसे में लॉकडाउन के दौरान गरीबों और मजदूरों को खाने की समस्या न हो, इसके लिए आम आदमी पार्टी के विधायक मदद के लिए आगे आए हैं.

  • राजधानी में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2900 पार
  • दिल्ली में हॉटस्पॉट-कंटेनमेंट जोन की संख्या 97

विधायक नरेश यादव के प्रतिनिधि भी इलाके में जरूरतमंद लोगों को खाना बांट रहे थे. महरौली के पहलवान ढाबे के आस-पास का इलाका, जिसमें करीब 1000-1500 घर हैं, कंटेनमेंट जोन में है. विधायक नरेश यादव के प्रतिनिधि जरूरतमंद लोगों को इलाके में सामान बांट रहे थे. जिन्हें सोमवार को टेस्ट के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

दिल्ली में अब तक बने 97 कंटेनमेंट जोन

दिल्ली कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति यह है कि जगह-जगह पर कंटेनमेंट जोन बनाए जा रहे हैं. दिल्ली में हॉटस्पॉट-कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़कर 97 हो गई है. इन इलाकों में लोगों के बाहर निकलने पर पूरी तरह पाबंदी है. सभी दुकानें बंद रखने का आदेश है.

दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. राजधानी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 2,918 पहुंच गई है. कोरोना की चपेट में आकर अब तक 54 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 877 कोरोना मरीज ठीक हुए हैं.