कोरोना पॉजिटिव कनिका ने की थी पार्टी, अब पूर्व सांसद के घर पहुंची स्वास्थ टीम

'बेबी डॉल' फेम गायिका कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, भारतीय जनता पार्टी के सांसद दुष्यंत सिंह और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया समेत कई नेताओं ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. पुलिस ने उनके खिलाफ संवेदनशील जानकारी छिपाने के आरोप में मामला भी दर्ज कर लिया है.

  • अकबर अहमद डंपी के घर को किया सैनिटाइज्ड
  • तीन से चार सौ लोगों के संपर्क में आईं कनिका

कनिका कपूर 15 मार्च को आजमगढ़ के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के घर आयोजित बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थीं. शुक्रवार की रात स्वास्थ्य विभाग की एक टीम डंपी के घर पहुंची. स्वास्थ्य विभाग की टीम सैनिटाइज करने के लिए जरूरी सभी वस्तुओं के साथ डंपी के घर पहुंची थी. डंपी के जिस मकान में कनिका बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं, उस घर को सैनिटाइज किया गया. कनिका ने पार्टी में गाना भी गाया था. गौरतलब है कि कनिका कपूर 11 मार्च को लखनऊ पहुंची थीं. वह 13 मार्च को कानपुर में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुईं, जहां कई लोगों से मिलीं.

कनिका कपूर 14 मार्च को लखनऊ में आदिल अहमद के घर आयोजित पार्टी में भी पहुंचीं. 15 मार्च की शाम को अकबर अहमद डंपी के घर बर्थडे पार्टी आयोजित की गई थी. कनिका ने इस पार्टी में भी शिरकत की. इसके पहले वह दिन में सूबे के लोकायुक्त संजय मिश्रा के घर भी पहुंची थीं, जहां होली की पार्टी आयोजित हुई थी. कनिका ने इस पार्टी में डांस भी किया था. अगले दिन हजरतगंज में शॉपिंग की और कॉफी पीने फाइव स्टार होटल में गई थीं.

हिंदी फिल्म जगत की चर्चित गायिका कनिका 17 मार्च को दिन में लखनऊ के शालीमार के प्रोजेक्ट में भी गई थी. यहां वह अपने चाचा का खरीदा नया मकान देखने पहुंची थीं. बताया जाता है कि लखनऊ में रहने के दौरान वह लगभग 400 से 500 लोगों के संपर्क में आईं. 20 मार्च को कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है.