नौकरी छूटी तो पत्नी के ज‍िस्म का सौदा, दोस्तों से करवाया रेप

एक शख्स की नौकरी छूटी तो उसने अपनी पत्नी से रुपये लाने की ड‍िमांड रखी. जब पत्नी इस मांग को पूरी न कर सकी तो उसने पत्नी को ही ज‍िस्मफरोशी के काम में उतार द‍िया. वह अपने दोस्तों को घर लेकर आता था और पत्नी का रेप करवाता था. एक मह‍िला जब अपने दो बच्चों को लेकर पुल‍िस थाने पहुंची तो उसने पत‍ि पर यह गंभीर आरोप लगाए. यह शर्मनाक मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती ज‍िले का है.

बस्ती के नगर थाना क्षेत्र में एक शर्मनाक वाकया सामने आया है. यहां एक महिला का आरोप है कि उसका पति उससे जबरन जिस्मफरोशी करवाता है. दोस्तों को बुलाकर उनसे पत्नी का न सिर्फ सौदा कर लिया बल्कि उसका बलात्कार भी करवाया. मना करने पर पीड़ित महिला ने अपने साथ बुरी तरह मारपीट का भी आरोप लगाया है. महिला ने बस्ती पुलिस अधीक्षक से इसकी शिकायत कर पति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

पीड़िता ने बताया कि मेरी शादी कानपुर के रहने वाले पवन कुमार सिंह के साथ हुई. हमारी दो बेटियां पैदा हुई फिर पीड़िता का पति का उसे यह कह कर मारता-पीटता था क‍ि यह मेरी औलाद नहीं है और तुम लड़का क्यों नहीं पैदा करती. इसको लेकर वह हमेशा मारता-पीटता और गाली देता है. पवन पहले गोवा में टाइल्स का काम करता था पर बाद में उससे वो काम छूट गया.

पीड़ि‍ता ने पुल‍िस को रोते हुए बताया क‍ि वह मुझसे बार-बार रुपयों की मांग करता था और रुपये न मिलने पर बोलता था क‍ि कहीं से भी लाओ. जब रुपये नहीं मिले तो पति ने सारी हद पार करते हुए उसके जिस्म का ही सौदा कर दिया. अपने दोस्तों को घर पर बुलाकर मेरे ज‍िस्म का सौदा किया और उनसे बलात्कार करवाया.

पीड़िता ने बताया क‍ि जब ऐसा करने से मना किया तो मेरे पति ने जमकर पीटा और बेटियों के साथ निकाल दिया. उसके बाद किसी तरह से वह कानपुर से अपनी बेटियों को लेकर बस्ती पहुंची और अपनी बहन के घर रहने लगी. उसने बस्ती पुलिस से शिकायत कर अपने पति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

बस्ती के पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने कहा क‍ि नगर थाना क्षेत्र की एक महिला का आरोप है कि उसका पति उससे जबरन जिस्मफरोशी करवाता है. तत्काल प्रभाव से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उस पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा है कि बस्ती पुलिस महिला अपराध को लेकर बेहद संजीदा है और इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.