PM मोदी से मुलाकात करेंगी ममता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मुलाकात कर सकती हैं. इस मुलाकात से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह अच्छी बात है कि सीएम, पीएम से मिलना चाहती हैं. संघीय व्यवस्था में सौहार्दपूर्ण संबंध होना चाहिए.

कोलकाता के पूर्व कमिश्नर राजीव कुमार के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि एक अनुशासित अधिकारी होने के नाते राजीव कुमार को जांच में सहयोग करना चाहिए. अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो राज्य सरकार को उनसे नियमों का पालन करने के लिए कहना चाहिए.

बता दें, ममता बनर्जी बुधवार को संभवत: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकती हैं. वह इस दौरान प्रधानमंत्री से राज्य के लंबित केंद्रीय अनुदानों और अन्य मांगों पर चर्चा कर सकती हैं. बनर्जी मंगलवार को दिल्ली रवाना होंगी. बुधवार की बैठक का संभावित समय शाम 4.30 बजे है.

यह बैठक ऐसे समय होने वाली है, जब केंद्रीय जांच एजेंसी, सीबीआई सीआईडी के अतिरिक्त महानिदेशक राजीव कुमार को सारदा चिटफंड घोटाला मामले में अपने गिरफ्त में लेने की कोशिश कर रही है. कुमार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का चहेता अधिकारी माना जाता है.