छोटा शकील का करीबी रिश्तेदार लड़ सकता है महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील का करीबी रिश्तेदार सलीम कुरैशी उर्फ सलीम फ्रूट महाराष्ट्र में होने वाले विधासनभा चुनाव में भाग्य आजमा सकता है. सलीम कुरैशी के पोस्टर मुंबई की सड़कों पर देखे भी गए. उस पर मकोका के तहत केस दर्ज हैं. सलीम मानखुर्द शिवाजी नगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकता है. इस सीट से फिलहाल समाजवादी पार्टी के अबू आजमी विधायक हैं. वो यहां से पिछले दो चुनाव जीत चुके हैं.

इंडिया टुडे से खास बातचीत में कुरैशी ने कहा कि मैंने चुनाव लड़ने की योजना बनाई है, कई अन्य इच्छुक उम्मीदवार भी हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या उसने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से टिकट मांगा है तो उसने कहा कि हां, बहुत से अन्य लोग भी कोशिश कर रहे हैं और टिकट अभी तय नहीं हुए हैं, उम्मीद करता हूं कुछ अच्छा होगा.

कुरैशी के पोस्टर ईद-उल-अजहा के दौरान शिवाजी नगर, गोवंडी, मानखुर्द के क्षेत्रों में दिखाई दिए. स्थानीय निवासियों ने कहा कि कुरैशी विधानसभा चुनाव लड़ने की योजना बना रहा है. ईद के दौरान गोवंडी, मानखुर्द और शिवाजी नगर में समर्थकों द्वारा कुरैशी के वीडियो संदेशों को स्थानीय निवासियों के बीच प्रसारित किया गया था.

पिछले आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में पूछे जाने पर कुरैशी ने कहा कि अब सब कुछ साफ है, हमारा एक लोकतांत्रिक देश है और पिछले एक दशक से मैं एक साधारण जीवन जी रहा हूं. उसने छोटा शकील के साथ अपने संबंधों की पुष्टि की.