फर्स्ट फीमेल राइडर ऑफ ग्वालियर बनी LNIPE की मिताली दत्ता

पियूष शिवहरे,महिमा न्यूज़,ग्वालियर। एलएनआईपीई की फिटनेस इंस्ट्रक्टर मिताली दत्ता साइकिलिंग राइडिंग 300 BRM में पूरी दूरी तय समय से भी कम में पूरी करने वाली ग्वालियर की पहली लेडी राइडर बन जीता फर्स्ट फीमेल राइडर ऑफ ग्वालियर का खिताब, इस टाइम ड्यूरेशन सइकिलिंग राइड में ग्वालियर साइकिलिंग रेंजर और ओडेक्स क्लब फ्रांस के संयुक्त प्रयास से आयोजित लॉन्ग डिस्टेंस

साइकिलिंग टीम सोमवार की सुबह ग्वालियर लौटी इसमें 200 किलो मीटर व 300 किलोमीटर की दूरी तय करने वाले

पार्टिसिपेंट्स थे।. साइकिलिंग रविवार शाम 5:00 बजे जीवाजी यूनिवर्सिटी गेट से शुरू हुई थी जो कि सोमवार दोपहर चेतकपुरी पर समाप्त हुई पार्टिसिपेंट्स ने समय से पहले ही राइड पूरी कर ली थी। इसमें एनएनआईपी की फिटनेस

इंस्ट्रक्टर मिताली दत्ता ने 300 किलोमीटर की दूरी तय कर फर्स्ट फीमेल राइडर ऑफ ग्वालियर बनी। टीम के कोऑर्डिनेटर सर्वजीत सिंह ज्ञानी ने बताया कि 200 किलोमीटर की राइड को साढे 13 घंटे और 300 किलोमीटर की राइड को 20 घंटे का स्टैंडर्ड टाइम दिया गया था लेकिन दोनों टीमों के पार्टिसिपेंट्स ने इससे पहले ही राइड पूरी कर ली थी। इसमें से कुछ को किसी कारणवश राइड छोड़नी भी पड़ी।

इस टाइम ड्यूरेशन साइकिलिंग राइड में चेतन खंडूजा, हिमांशु गुप्ता, मोहित गौतम, प्रतीक पाठक,प्रखर भदौरिया, राजेंद्र लालवानी,मिताली दत्ता, राजेंद्र जझाहरिया,निरंजन गुर्जर, सुबोध टंडन आदि शामिल रहे 200 किलोमीटर की राइड करने वाले पार्टिसिपेंटस ने जीवाजी यूनिवर्सिटी के मेन गेट से शुरुआत कर विक्की फैक्ट्री तुरारी बाई पास,बानमोर,मुरैना,धौलपुर से ग्वालियर वापसी की वही 300 किलोमीटर की राइड करने वालेे पार्टिसिपेंट्स ने जेयू के मेन गेट से विक्की फैक्ट्री,तुररी बायपास,बामोर,मुरैना,धौलपुर से आगरा बाईपास होते हुए वापस ग्वालियर आए।

महिमा न्यूज़ को दिए गए इंटरव्यू में मिताली दत्ता ने मीडिया को बताया कि पिछले महीने मैंने लॉन्ग डिस्टेंस साइकलिंग राइड में पार्टिसिपेंट किया था लेकिन मैं समय से आउट हो गई थी तभी मैंने अपने मन में एक प्रण लिया था कि लंबी राइड में पार्टिसिपेंट करूंगी।मेरे लिए मेल और फीमेल दोनों ही बराबर हैं हर मुश्किल टास्क को पूरा करना मेरे लिए चैलेंज रहता है।एलएनआईपीई में मैें जिम में आनेवाले लोगो को फिटनेस वकआउट करवाती हूं उसी स्टैमिना ने मेरा साथ दिया और मैं अपनी लॉन्ग डिस्टेंस राइड में सफल हुई।यह एक टाइम ड्यूरेशन साइकिलिंग राइड थी जिस में दिए गए समय के अंदर ही अपनी राइड पूरी करनी होती है।

 मिताली दत्ता
फिटनेस इंस्ट्रक्टर,
(एल.एन.आई.पी.ई)

 

Mahima News Live 24x7

Mahima News Media Group

Mahima Express Media Group