अखिलेश यादव ने BJP की IT सेल को कहा 'इंटरनेट टेररिस्ट सेल'

लोकसभा चुनाव से पहले जैसे-जैसे चुनाव प्रचार जोर पकड़ता जा रहा है वैसे-वैसे नेताओं की जुबानी जंग बढ़ती जा रही है. समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने झूठ फैलाने के मामले में बीजेपी आईटी सेल को इंटरनेट टेररिस्ट सेल करार दिया. साथ ही राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोगों को हनुमान की जाति के बारे में बताएं.

अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह झूठ फैलाने में माहिर है. उसकी आईटी सेल यानी इंटरनेट टेररिस्ट सेल झूठ फैलाने का काम करती है. उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि यह पहली ऐसी सरकार है जो झूठ फैलाने के लिए जानी जाती है. बीजेपी ने जातिगत आधार पर समाज में घृणा फैलाने की कोशिश की. लेकिन लोग अब बीजेपी को जवाब देने के लिए तैयार हैं.

महान समाजवादी नेता और स्वतंत्रता सेनानी राम मनोहर लोहिया की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद अखिलेश यादव ने कहा, 'हमें वो दिन याद है जब लोहिया और अंबेडकर देश को नई दिशा देना चाहते थे. उसी राह पर मुलायम सिंह यादव और कांशीराम ने भी फॉलो किया. और अब मैं और मायावती ऐसा कर रहे हैं.'