पप्पू यादव या तारिक अनवर में किसी को छोड़ना पड़ेगा मैदान, औरंगाबाद पर भी रार

पटना. सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में अभी भी पेंच फंसा हुआ है और संशय के बादल मंडरा रहे हैं. बिना किसी फॉर्मूले के तय हुए ही लालू प्रसाद अपने प्रत्याशियों को सिंबल बांट रहे हैं, जिससे कांग्रेस के नेता आहत बताए जा रहे हैं. मंगलवार की शाम कांग्रेस और आरजेडी के वरिष्ठ नेताओं के बीच दिल्ली में कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव समिति के अध्यक्ष मुकुल वासनिक मीटिंग हुई, लेकिन यहां से कोई ऐलान नहीं किया जा सका. अब कहा जा रहा है कि पटना में इसकी घोषणा की जाएगी.

कांग्रेस और आरजेडी के वरिष्ठ नेताओं के बीच इस बैठक में सीट शेयरिंग पर चर्चा की गई. मीटिंग में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, राज्यसभा सदस्य संजय यादव, कांग्रेस नेता और राष्ट्रीय महासचिव वेनुगोपाल, कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, कांग्रेस विधायक दल के नेता डॉ. शकील अहमद खान मौजूद रहे. लेकिन, खबर है कि इस बैठक में कुछ निर्णय नहीं लिया जा सका है और डील फाइनल नहीं हो पाई है. इस बीच खबर है कि आज भी इसको लेकर मीटिंग हो सकती है.

तेजस्वी यादव को महागठबंधन के एकजुट रहने का भरोसा
हालांकि, मीटिंग के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसी भी परिस्थिति में हम लोग साथ रहेंगे और चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि महागठबंधन में कोई दरार नहीं है और सबका कॉमन और मुख्य लक्ष्य बीजेपी को रोकना है. तेजस्वी ने यह भी दावा किया कि आगामी संसदीय चुनाव में बिहार चौंकाने वाला परिणाम देगा. तेजस्वी ने कहा कि हम लोगों में अंडरस्टैंडिंग बन चुकी है और एक-दो दिनों में सारी चीजें साफ हो जाएंगी. आगामी चुनाव लेफ्ट, कांग्रेस और आरजेडी साथ मिलकर लडे़ंगी और सभी को सम्मानजनक सीटें मिलेंगी. तेजस्वी ने यह भी कहा कि पटना में जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी.