ऑटो में ठूसकर भरे स्कूली बच्चे, यातायात पुलिस ने की कार्यवाही, बच्चों को घर पहुंचाया

ग्वालियर. यातायात पुलिस की चैकिंग पर निकले सूबेदार उस समय हैरान रह गया जब एक ऑटो चालक एक दर्जन से अधिक बच्चे ऑटो में भरकर ले जाता दिखाई दिया। घटना मुरार थाना क्षेत्र के 7 नम्बर चौराहे की है। ऐसी लापरवाही इतनी थी कि ऑटो चालक के ऑटो के दाये और बांये 2 बच्चे बैठे थे। किसी कारण से ऑटो बेकाबू हो जाता तो एक बड़ी घटना भी हो सकती थी। यह देखकर तुरंत ही सूबेदार ने ऑटो चालक को रोका और ऑटो चालक को फटकार लगाते हुए 2 बार में बच्चों को उनके घर पहुंचवाया और इसके बाद ऑटो चालक के खिलाफ चालानी कार्यवाही की।
क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि ग्वालियर यातायात थाना मेला प्रभारी हिमांशु तिवारी ने कहा है कि यह पेट्रोलिंग करते हुए मुरार के 7 नम्बर चौराहे पर पहुंचे थे। तभी ऑटो नम्बर एमपी07 आरए8392 आता दिखाई दिया। ऑटो में एक दर्जन से अधिक बच्चे सवार थे। बच्चों की हालत देखेते ही उन्होंने ऑटो को रूकवाया और पूछताछ की तो पता चला कि ऑटो में एबनेजर स्कूल के छात्र-छात्रायें है और ऑटो में पैर रखने की जगह भी नहीं थी। सूबे हिमांशु तिवारी ने तुरंत ही ऑटो को खाली कराया और पुलिस जवान के साथ आधे-आधे बच्चे ऑटों में सवार करके उनके घर सुरक्षित पहुंचा दिये गये।
यातायात पुलिस की कार्यवाही
छात्र-छात्राओं को घर छोड़ने के बाद ऑटो चालक के खिलाफ यातायात पुलिस कार्यवाही करेंगी और साथ ही बच्चों के परिजनों को भी समझाइश दी जायेगी। जिससे उनके साथ कोई घटना ना घटित हो।