मंदिरा बेदी के लिए बहुत मुश्किल थे बीते 365 दिन, पति राज कौशल को कर रही हैं MISS

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के लिए आज वो दिन है, जिसको शायद ही वह कभी भूला पाएंगी. पिछले साल आज के ही दिन उनके पति राज कौशल (Raj Kaushal) उन्हें छोड़ हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गए थे. दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ था. साल के 365 दिन मंदिरा ने बिना राज के गुजारे. पति के पहली पुण्यतिथि (Raj Kaushal 1st death anniversary) पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया है.

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. आज पति राज कौशल (Raj Kaushal) की पहली पुण्यतिथि पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर बताया कि पिछले 365 दिन उनके बिना कैसे थे.

अपनी पोस्ट में मंदिरा ने टूटे दिल वाली इमोजी के साथ लिखा, ‘365 दिन तुम्हारे बिना’. उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, ‘मिस यू राजी’ इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोटिकॉन भी शेयर किया है. टूटे दिल के साथ शेयर किया ये पोस्ट जाहिर कर रहा है कि ये एक साल बिना राज के गुजारना उनके लिए आसान नहीं था.

जैसे ही उसने इंस्टाग्राम पर उन्होंने पोस्ट साझा किया, उसके फैंस और फ्रेंड्स ने कॉमेंट कर उन्हें प्यार देना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान आपको और आपके बच्चों आशीर्वाद दें’, वहीं पति की याद में खोईं मंदिरा के एक फैन ने लिखा, ‘आपको ईश्वर और ताकत दे’.