आम आदमी की तरह ऊर्जा मंत्री टम टम से पहुँचे क्षेत्र में

ग्वालियर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्नसिंह तोमर मंगलवार को प्रातःकाल भोपाल से ग्वालियर रेलवे स्टेशन पहुंचे। ऊर्जा मंत्री यहाँ से टमटम (ई-रिक्शा) से उप नगर ग्वालियर क्षेत्र में पहुँचकर विकास कार्यों देखा तथा आमजन से शहर विकास से जुडे कार्यों पर चर्चा की।
सबसे पहले कांचमील में बने पार्क पहुंचे जहां आमजन से शहर में किये जा रहे विकास कार्यों को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कहां पर कौनसा कार्य कराना है आप सब मुझे बतायें। जहां कार्य किये जा रहे हैं वहां कार्य की गुणवत्ता भी आप सब देखें।

इसके बाद सीधे हजीरा स्थित शासकीय पटेल स्कूल में पहुंचे जहां सीएम राइज स्कूल बनाया जा रहा है। उन्होंने निर्माणाधीन भवन देखा तथा संबंधित ठेकेदार को निर्देशित किया कि कार्य समय सीमा में गुणवत्ता के साथ पूर्ण किया जाए। एक मॉडल के रूप में विकसित होने जा रहे सीएम राइज स्कूल नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे।
ऊर्जा मंत्री इसके बाद सीधे सिविल अस्पताल में पहुंचे जहां उन्होंने उपचार करा रहे मरीजों का हालचाल जाना एवं उनसे चर्चा कर अस्पताल द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही संबधित डॉक्टर्स को निर्देशित किया कि समय पर सभी डॉक्टर उपस्थित रहें तथा सुबह 9 बजे से पहले पर्चे बनाने वाली विंडो खुल जाए, जिससे आमजन को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। साथ ही अस्पताल आने वाले मरीजों के परिजनों के लिए शुद्ध पेयजल व बैठने की व्यवस्था की जाए।