Gangubai Kathiawadi BO Collection Day 1: आलिया भट्ट का चला जादू, पहले दिन 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने कमाए इतने करोड़

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फैंस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection Day 1) पर अच्छी शुरुआत की हैं. पहले दिन की कमाई को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीकेंड में आलिया की ये फिल्म धमाल मचाने वाली है.

पहले दिन कमाए इतने करोड़!

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) ने पहले दिन करोड़ों में कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 9.50-10 करोड़ के आस-पास का रहा है. पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्मों और उनके पहले दिन के कलेक्शन के देखें तो ये अच्छा कलेक्शन माना जा रहा है.

आलिया भट्ट की फिल्म ने की अच्छी शुरूआत

महामारी के बाद सिनेमाघरों पर पहले दिन शानदार कमाई करने वाली दूसरी फिल्म मानी जा रही है. फिल्म की ये एक अच्छी शुरूआत है और एक महिला स्टार द्वारा संचालित फिल्म के लिए दूसरी सबसे बड़ी ओपनर मानी जा रही है. फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर और शानदार डायलॉग के बाद से फैंस फिल्म का बेसब्री का इंतजार कर रहे थे.

‘पुष्पा’ को टक्कर नहीं दे सकी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म के प्रमोशन को देखने के बाद लग रहा था कि फिल्म अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है, जो पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी. ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. लेकिन आलिया भट्ट, अल्लू अर्जुन से पछाड़ नहीं पाईं.

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म की बात करें तो ये गुजरात की एक लड़की की कहानी है जो एक्ट्रेस बनना चाहती थी. वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ भागकर मुंबई आ जाती हैं. हालांकि उसके सपने वहां टूट जाते हैं जब उसका प्रेमी उसे कमाठीपुरा बेच देता है. उसके बाद से उस लड़की की गंगूबाई काठियावाड़ी माफिया क्वीन बनने की कहानी शुरू होती है.