रणदीप हुड्डा पर भारी पड़ा 'इंस्पेक्टर अविनाश' का एक्शन सीक्वेंस, शूटिंग के दौरान लगी चोट

बात जब समर्पण और कड़ी मेहनत की बात आती है, तो बॉलीवुड एक्टर्स हमेशा एक शॉट को बेहतर और अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए अपना सब कुछ दे देते हैं. हालांकि, कई बार एक एक्शन सीक्वेंस को फिल्माते समय, मशहूर हस्तियां घायल भी हो जाती हैं, लेकिन इससे उनकी कड़ी मेहनत की भावना कम नहीं हो जाती. रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं, जो अपने रोल में ढलने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते. अपने हर सीन को परफेक्ट और रियल बनाने के लिए रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Inspector Avinash) कड़ी से कड़ी मेहनत के लिए तैयार रहते हैं.

रणदीप हुड्डा को बॉलीवुड का पावरहाउस एक्टर कहते हैं. क्योंकि, वह अपने रोल में उतरने की पूरी कोशिश करते हैं. एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अपनी फिल्म ‘सरबजीत’ के लिए उन्होंने करीब 28 किलो वजन कम किया था, जिसके चलते वह बीमार हो गए थे और अब एक्टर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं.

हाल ही में, अपनी पहली और डेब्यू सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के दौरान रणदीप हुड्डा चोटिल हो गए. जिसमें वह एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. इंस्पेक्टर अविनाश के अपने को-स्टार अमित सियाल के सात एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उन्हें गंभीर चोट लग गई. जिसके चलते सेट पर मौजूद लोग उन्हें अस्पताल ले जाने को कहने लगे.

लेकिन, अपनी चोट को रणदीप हुड्डा ने शूटिंग रुकने का कारण नहीं बनने दिया. सबकी कड़ी मेहनत को ध्यान में रखते हुए एक्टर ने शूटिंग जारी रखी. हालांकि, उन्होंने सावधानी के तौर पर उस हिस्से में सुन्न का इंजेक्शन ले लिया, जहां उन्हें चोट लगी थी. ताकि, वह बिना परेशानी के आगे के सीक्वेंस की शूटिंग कर सकें. वहीं शूटिंग पूरी होने के बाद रणदीप डॉक्टर के पास गए. रिपोर्ट्स के अनुसार, रणदीप को घुटने पर चोट लगी है. इससे पहले उन्हें 2021 में राधे के लिए एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान इसी घुटने में चोट लगी थी.