'गुम है क‍िसी के प्‍यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्‍वर्या पर चढ़ी शादी की हल्‍दी,

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Fame Aishwarya Sharma Neil Bhatt Haldi Video: सीरियल ‘गुम है क‍िसी के प्‍यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में व‍िराट (Virat) और पत्रलेखा (Patarlekha) के क‍िरदार में एक-दूसरे के देवर और भाभी बने नजर आ रहे एक्‍टरनील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwrya Sharma)आज र‍िश्‍ते में बंधने जा रहे हैं. ये जोड़ी 30 नवंबर को शादी कर रही है. इस शादी से पहले नील और ऐश की हल्‍दी और संगीत सेरेमनी की कुछ खास तस्‍वीरें और वीडियो सामने आए हैं.

सीरियल में भले ही पाखी को व‍िराट का प्‍यार नहीं मिल सका, लेकिन असल ज‍िंदगी में अब ऐश्‍वर्या और नील एक होने जा रहे हैं. इसी साल इन दोनों के रोके की तस्‍वीरें सामने आई थीं. अब ये जोड़ी शादी कर रही है. एक द‍िन पहले हीऐश्‍वर्या की मेंहदी सेरेमनीकी कुछ तस्‍वीरें सामने आई थीं. सोमवार को इस जोड़ी की हल्‍दी और संगीत की रस्‍में हुईं.

हल्‍दी सेरेमनी के सामने आए वीडियो में दूल्‍हा और दुल्‍हन, दोनों तरफ के लोग पीले रंग के ड्रेसेस में नजर आए. वहीं इस वीडियो में इस जोड़े की खुशी साफ नजर आ रही है.

वहीं संगीत के फंक्‍शन में नील ने अपनी दुल्‍हनिया के लिए रणवीर स‍िंह के स्‍टाइल में धमाकेदार एंट्री की. अपनी हल्‍दी और संगीत फंक्‍शन की तस्‍वीरें और वीडियो ऐश्‍वर्या ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर भी शेयर किए हैं. आप भी देखें ये वीडियो.

आपको बता दें कि ‘गुम है क‍िसी के प्‍यार में’ नील आईपीएस व‍िराट का और ऐश्‍वर्या पत्रलेखा का क‍िरदार निभाती हैं. सीरियल की शुरुआत में व‍िराट और पत्रलेखा एक-दूसरे से प्‍यार करते हैं, लेकिन हालात के चलते पाखी की शादी व‍िराट के बड़े भाई सम्राट से हो जाती है और व‍िराट की ज‍िंदगी में सई आ जाती है. अब व‍िराट सई की तरफ बढ़ चुका है लेकिन पत्रलेखा अब भी व‍िराट को पाने की कोशिशों में लगी हुई है.