ग्वालियर में कट्टा डांस कर रहे युवक वीडियो वायरल, युवक को सायबर टीम तलाश रही है

सोशल मीडिया पर एक Video वायरल हो रहा है। Video में एक युवक अपने दोस्त के कंधे पर बैठकर डांस करते दिखाई दिये हाथ में कट्टा लहराते हुए डांस करते नजर आये और इसके बाद वह फायरिंग भी कर रहा है। यह Video काफी तेजी से चर्चित हो रहा है। सोशल मीडिया पर युवराज नाम से बने अकाउंट से यह जारी किया गया है। पुलिस के पास भी Video पहुंचा है और पुलिस अब इस युवराज नाम के युवक तलाश रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सायबर टीम इस Video के बारे में जानकारी जुटा रही हे।

क्या है पूरा मामला

बुधवार की रात से ग्वालियर के सोशल मीडिया पर एक टप्क्म्व् सामने आने के बाद पुलिस अफसरों में हलचल मची है। Video में एक युवक अपने ही एक हम उम्र दोस्त के कंधे पर बैठकर डांस करते हुए नजर आ रहा है । युवक के राइट हैंड में एक कट्‌टा है । जिसे वह हवा में लहरा रहा है फिर वह कुछ सेकेंड बाद कट्‌टे से फायर कर देता है । Video में गोली चलाने के बाद वही युवक कट्‌टे को खोलकर अपने दातों से कट्टे के बैरल में लगे कारतूस को बाहर निकालता है और फिर लोड करता है। इस दौरान वह झूमता हुआ नजर आ रहा है । सोशल मीडिया पर सामने आया यह टप्क्म्व् कुछ ही देर में काफी वायरल हो गया है ।

युवराज नाम की आईडी से हुआ वीडियो अपलोड

जब पुलिस ने जानकारी जुटाई तो देखा कि सोशल मीडिया के फेसबुक आईडी से यह Video अपलोड किया गया है। यह आईडी किसी युवराज सिंह के नाम से बनी हुई है। यह युवराज कौन है और काहं का रहने वाला हे। यह अभी तक पुलिस को पता नहीं चला है। पर पुलिस की सायबर टीम पता लगा रही है कि यह खुलेआम कट्टा कौन लहरा रहा है और यह युवराज सिंह कौन है। इसका पता चलते ही पुलिस कार्यवाही करेगी।

पुलिस का कहना

ASP क्राइम राजेश दंडौतिया ने इस बारे में बताया कि सोशल मीडिया पर एक VIDEO वायरल हुआ है। पुलिस पता लगा रही है कि वीडियो में कट्‌टा लहराने और फायरिंग करने वाला कौन है।