हार्दिक पंड्या स्‍वदेश लौटते ही मुश्किल में फंसे, जब्‍त हुई 5 करोड़ की घड़ियां!

नई दिल्‍ली. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इस समय खराब दौर से गुजर रहे हैं. न तो उनका बल्‍ला चल रहा है और न ही उनके दिन. खराब फॉर्म के चलते पहले तो उन्‍हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया और अब दिन खराब चलने के कारण उनकी 2 घड़ियों को एयरपोर्ट पर कस्‍टम विभाग ने जब्‍त कर लिया. उनकी इन घड़ियों की कीमत करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है. दरअसल हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के साथ टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए यूएई में थे.

ANI के अनुसार टीम के साथ स्‍वदेश लौटने पर कस्‍टम विभाग ने उन्‍हें रोक लिया और उनकी महंगी घड़ियों को जब्‍त कर लिया. भारतीय ऑलराउंडर ने इन घड़ियों को न तो कस्‍टम सामान घोषित किया था और न ही उनके पास किसी के बिल थे.

क्रुणाल पंड्या भी फंस चुके हैं इस मामले में

इससे तो हर कोई वाकिफ है कि भारतीय ऑलराउंडर पंड्या को घड़ियों का कितना अधिक शौक है. उनके पास पाटेक फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711 सहित रेयर और सबसे महंगे ब्रांड की घड़ियों का कलेक्‍शन हैं. पिछले साल हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) भी महंगी घड़ी के मामले में फंसे थे. उन्‍होंने भी कस्‍टम विभाग के साथ जानकारी शेयर नहीं थी, जिसके बाद उनकी घड़ियों को भी जब्‍त कर लिया गया था.