शाहरुख खान के घर मन्नत पर एनसीबी रेड की तैयारी

मुंबई. ड्रग्स पार्टी केस सिलसिले में आज एनसीबी टीम शाहरुख के बंगले ‘मन्नत’ में रेड कर सकती है। दरअसल यह कानूनी प्रवाधान है कि अगर किसी आरोपी को गिरफ्तार किया जाता है तो उसका हाउस सर्च किया जा सकता है। इस प्रावधान के तहत एनसीबी की टीम मन्नत की तलाशी ले सकती है। अगर क्रूज केस से कोई भी लिंक मिलता है तो वहां रेड भी की जा सकती है। वहीं, आर्यन खान को भी आज जमानत मिल पाने की उम्मीद कम है। आर्यन के खिलाफ एनसीबी को कुछ और सबूत हाथ लगे हैं, जिनके आधार पर उनकी कस्टडी बढ़ सकती है। एनसीबी आज कोर्ट में आर्यन के साथ गिरफ्तार हुए अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा की कस्टडी बढ़ाने की भी मांग करेगा। इससे पहले एनसीबी अधिकारी तीनों को जेजे अस्पताल ले गए थे, जहां उनका आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया। उन्हें अस्पताल से वापस एनसीबी दफ्तर ले आया गया है।

आज आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे मुंबई के सेशंस कोर्ट में उनकी जमानत याचिका दायर करेंगे। उनकी एक दिन की एनसीबी कस्टडी भी आज ही खत्म हो रही है। रविवार की रात आर्यन को एनसीबी ऑफिस में ही गुजारनी पड़ी। सूत्रों ने बताया कि देर रात भी आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बैठाकर एनसीबी अधिकारियों ने पूछताछ की है।

शाहरुख से दो मिनट की आर्यन ने बात

गिरफ्तारी के बाद आर्यन ने अपने पिता शाहरुख खान से बात की। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि कानूनी प्रक्रिया के तहत ब्यूरो के लैंडलाइन फोन से आर्यन की उनके पिता से दो मिनट बात कराई गई।