रोहतक : बेटे की हत्या कर लाश दफना दी कमरे में, मां के साथ छोटा बेटा गिरफ्तार

रोहतक के महम से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां के सैमाण गांव में एक मां ने अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर बड़े बेटे की हत्या कर उसके शव को जमीन में दबा दिया और उसके ऊपर कंक्रीट का फर्श बनवा दिया. यह जानकारी पुलिस ने दी है.

रिश्तेदारों को हुआ शक

दरअसल, काफी दिन से राहुल के नजर न आने से रिश्तेदारों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को शिकायत दे दी. पुलिस ने मां और छोटे बेटे से पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि उन्होंने राहुल की हत्या कर उसे जमीन में दबा दिया है. पुलिस ने रविवार को गांव में पहुंचकर एफएसएल की टीम की मदद से घर के फर्श को तुड़वाया और वहां से राहुल के शव को बाहर निकलवाया. आरोपी मां बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह है पूरी वारदात

पुलिस के मुताबिक, सैमाण गांव का रहने वाला सत्यवान राजमिस्त्री का काम करता है. उसकी पत्नी सुनीता, बेटा राहुल और विकास साथ रहते थे. रिश्तेदारों ने बताया कि सत्यवान और सुनीता की आपस में नहीं बनती थी, इसलिए वे अलग रहते थे. घर में राहुल की भी अपनी मां और भाई के साथ अनबन रहती थी. एक दिन झगड़ा इतना बढ़ा कि छोटे बेटे विकास और मां ने मिलकर राहुल की हत्या कर दी. फिर उसके शव को घर के अंदर ही गड्ढा खोदकर दबा दिया. शव से बदबू न आए और किसी को शक न हो इसलिए कंक्रीट का फर्श बनवा दिया.

दूर के रिश्तेदार ने पुलिस में की शिकायत

पुलिस ने कहा कि ग्रामीणों और रिश्तेदारों को जब राहुल के गायब होने की खबर मिली, तो उनका शक गहरा गया. राहुल के एक दूर के रिश्तेदार ने पुलिस में शिकायत की और आशंका जताई कि राहुल की हत्या कर दी गई है. उसने पुलिस को यह भी बताया कि घर के एक कमरे में नया फर्श बनवाया गया है. उसे शक है कि राहुल को मारकर जमीन में दबाया दिया गया है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गांव पहुचकर मौका मुआयना किया और विकास और उसकी मां से पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने फर्श की खुदाई करवाई और राहुल का शव बाहर निकलवाया.

और कोई तो नहीं वारदात में शामिल – पुलिस कर रही जांच

फिलहाल पुलिस पता कर रही है कि किस कारण मां ने अपने बेटे को मरवा दिया. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि इनके अलावा इस वारदात में और कोई शामिल है या नहीं. फिलहाल दोनों मां-बेटा गिरफ्तार किए जा चुके हैं और शव को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा गया है.