ग्वालियर में भूमिपूजन को लेकर भाजपा व कांग्रेस के नेता आमने-सामने आए, जय कमलनाथ व जय शिवराज के नारे लगे

ग्वालियर में 25 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सड़क के भूमिपूजन को लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेता-कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। एक पक्ष ने जय-जय कमलनाथ तो दूसरे पक्ष ने जय-जय शिवराज के नारे लगाए। ग्वालियर शहर के वार्ड-29 महलगांव गली नंबर एक में नगर निगम को सड़क बनाना है। नियम के आधार पर क्षेत्रीय विधायक और पार्षद को बुलाना होता है लेकिन नहीं बुलाया गया।

उधर भाजपा सांसद ने चुपचाप भूमिपूजन का कार्यक्रम शुरूश् का दिया, जब स्थानीय कांग्रेस विधायक सतीश को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने समर्थकों के साथ हंगामा कर दिया। माहौल गर्म होता देख सांसद विवेक शेजवलकर ने कांग्रेस विधायक को अपने पास बुलाकर मिलकर भूमिपूजन कर दिया। वहीं विधायक सतीश सिकरवार के कार्यकर्ताओं ने भूमिपूजन के दौरान विरोध किया और नारेबाजी की इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी को सुन उन्होंने ने भी नारेबाजी करना शुरू कर दिया, दोनों पार्टी के लोगों ने भूमिपूजन को कर डाला इस इसके बाद दोनों दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के नारे लगाए।

कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार का आरोप

नगर निगम से कार्यक्रम की सूचना मिली थी जिसमें क्षेत्री विधायक को भूमिपूजन करना था वहां पहुंचा तो देखा कि भाजपा ने इस कार्यक्रम को पार्टी का कार्यक्रम बना लिया और मंच भी सजा था, जिसके बाद मैंने विरोध किया उसके बाद मिलकर भूमि पूजन किया गया है। हमारे विरोध के चलते भाजपा वाले मंच कार्यक्रम नहीं कर सके।