इटली-पेरिस नहीं, मुंबई में ही होने वाली है रणवीर-दीपिका की शादी!

बहुत जल्द बॉलीवुड में एक बार फिर से शहनाई बजने वाली है. शादी का यह मंडप किसी और के नहीं बल्कि डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के घर लगने वाला है. खबर है कि हाल ही में दीपिका के पैरेंट्स बेंगलुरु से मुंबई आए थे. यहां उन्होंने रणवीर सिंह की फैमिली से मुलाकात की. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल में छपी खबर की मानें तो इस मुलाकात में दोनों की शादी को लेकर बातचीत हुई.
इस बातचीत में दोनों के परिवार ने इस 'क्यूट कपल' को शादी के पवित्र बंधन में बांधने की तारीख के बारे में चर्चा की. यह मुलाकात दीपिका के घर पर हुई. इसके बाद सभी वर्ली के एक रेस्त्रां फोर सीजन में डिनर के लिए निकल गए.

सूत्रों की मानें तो दीपिका और रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं. लेकिन घरवाले चाहते हैं कि शादी मुंबई में हो, क्योंकि सिंह फैमिली के ज्यादातर रिश्तेदार मुंबई और दिल्ली में रहते हैं. साथ ही कोई भी रणवीर की शादी मिस नहीं करना चाहते.

'दीपवीर' वेडिंग के बारे में आगे की जानकारी ये है कि ये शादी साउथ के रीति रिवाजों से होगा. इसके लिए ताज लैंड्स एंड, सेंट रेजिस जैसे आलीशान वेन्यू के बारे में सोचा जा रहा है. शादी के बाद एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी रखी जाएगी.