शोएब अख्तर ने टीवी पर शाहिद अफरीदी को क्यों कहा जाहिल, जानिए पूरा मामला

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने उनकी आलोचना करने वालों को 'मिस्टर बीन' तक कहा, इसी पर जब शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) से सवाल किया गया तो उन्होंने पढ़े लिखे शख्स और जाहिल में फर्क बताया और अफरीदी पर निशाना साधा. यह वीडियो इंटरव्यू साल 2013 का है.

पाकिस्तान क्रिकेट में दो खिलाड़ी हमेशा चर्चा में रहे और आज संन्यास लेने के बाद भी दोनों ही किसी कारणों से चर्चा में बने रहते हैं- शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर. साल 2013 में हालांकि शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अपनी कप्तानी की आलोचना पर बिफर गए थे. उन्होंने पाकिस्तानी मीडिया के सामने उनकी आलोचना करने वालों को 'मिस्टर बीन' तक कह दिया था.

यह टीवी कार्यक्रम तब का है जब साल 2013 में पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज खेली गई थी. उस सीरीज में मिसबाह उल हक ने पाकिस्तानी टीम की कमान संभाली थी लेकिन शाहिद अफरीदी बल्लेबाजी में बेहद फ्लॉप रहे थे. इतना ही नहीं, इसके बाद यूएई में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज में भी वह कुछ खास नहीं कर सके थे. पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को पोर्ट एलिजाबेथ और केपटाउन में खेले गए वनडे मैचों में हराया.