श्रीलंका में 3 नहीं, 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी टीम इंडिया

भारत को जुलाई में श्रीलंका दौरे (India vs Sri Lanka) पर जाना है जहां 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है लेकिन श्रीलंका टी20 सीरीज में 2 और मैच बढ़ाना चाहता है.

भारतीय क्रिकेट टीम को जुलाई में श्रीलंका (India vs Sri Lanka) दौरे पर जाना है जहां वो वनडे और टी20 सीरीज खेलने वाली है. खबरों के मुताबिक सीरीज में तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले जाएंगे. हालांकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड कुछ और ही चाहता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंकाई बोर्ड चाहता है कि टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज की बजाए पांच मैच खेले. मतलब श्रीलंका बोर्ड टी20 सीरीज में 2 मैच और बढ़ाना चाहता है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड इस मुद्दे पर बीसीसीआई से बात कर रहा है.

बता दें श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी जाएंगे क्योंकि जुलाई में टीम इंडिया की 20 सदस्यीय टीम इंग्लैंड दौरे पर भी रहेगी. टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज भी खेलेगी. सीनियर खिलाड़ियों के इंग्लैंड में रहने की वजह से भारत की बेंच स्ट्रेंथ और वनडे-टी20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ी श्रीलंका दौरे पर जाएंगे.

कहा जा रहा है कि श्रीलंका दौरे पर शिखर धवन टीम इंडिया की कप्तानी कर सकते हैं लेकिन हार्दिक पंड्या और भुवनेश्वर कुमार भी रेस में बताए जा रहे हैं.