होली पर चीन में रिलीज हुई ‘बजरंगी भाईजान’, पहले दिन ही कर ली रिकार्ड तोड़ कमाई

बॉलीवुड के दबंग खान का कोई जवाब नहीं है.वे जहां भी जाते हैं, छा जाते हैं.उन्हें हमेशा ही दर्शकों को बेपनाह पार मिलता है. फिर चाहें वह दर्शक अपने देश के हों या सरहद पार. भाईजान लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ही लेते हैं. इसका ताजा उदाहरण हैं उनकी एक दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ है. जिसे चीन में रिलीज हुए सिर्फ एक दिन हुए हैं, लेकिन फिल्म ने पहले दिन में ही बंपर कमाई की है. फिल्म में 'बजरंगी' बने सलमान खान का सीधा-साधा अंदाज चीन के दर्शकों को खूब रास आ रहा है.
फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया. तरण ने ट्वीट पर लिखा कि, फिल्म ने बेहतर कलेक्शन करते हुए पहले दिन ही 2.24 मिलियन डॉलर यानी 14.61 करोड़ रुपए की कमाई की है.
बता दें कि 'बजरंगी भाईजान' 'लिट्ल लोलिता मंकी गॉड अंकल' के नाम से 2 मार्च को चीन में रिलीज हुई है. इस फिल्म को चाइनीज लैंटर्न फेस्टिवल के मौके पर रिलीज किया गया है. वहीं फिल्म ने ने भारत में 320.34 करोड़ रु.का कारोबार किया था.चीन में रिलीज होने वाली ये सलमान खान की पहली फिल्म है. इसे 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया. वैसे सलमान के पहले बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी अपनी फिल्में चीन में रिलीज करते हैं.उनकी ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को चीन में दर्शकों का काफी प्यार मिला था.
बता दें कि इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. वहीं यह फिल्म एक बेजुबान बच्ची को उसके घर पाकिस्तान पहुंचाने की दास्तान है. इसमें सलमान खान के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत करीना कपूर खान समेत अन्य कलाकार नजर आए थे.