श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी ने लिखा खत, कहा- वो इतनी अच्छी थीं, इसलिए भगवान ने उन्हें बुला लिया

मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरा देश सदमे में हैं. 23 फरवरी को उनके निधन की खबर आने के बाद से लगातार फैंस के भावुक संदेश न सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल होते गए बल्कि उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए उनके फैंस देश के कोने-कोने से मुंबई भी पहुंचे. श्रीदेवी के निधन के बाद उनके पति बोनी कपूर ने एक खत भी मीडिया में शेयर किया था. अब उनकी बेटी जाह्नवी ने भी इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखी है. इसे पढ़कर न सिर्फ जाह्नवी के उनकी मां के साथ रिश्ते के बारे में पता चलता है बल्कि श्रीदेवी और पति बोनी कपूर के रिश्ते की गहराई भी सामने आती है.

जाह्नवी ने इस पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने और उनकी बहन खुशी ने अपनी मां खोई है, लेकिन उनके पापा ने अपनी जान ही खो दी है. जाह्नवी ने लिखा है कि 7 मार्च को उनका जन्मदिन होता है. इस बार उनके जन्मदिन पर उनकी मम्मी साथ नहीं होंगी. उन्होंने लिखा कि मैं अपने जन्मदिन से पहले सिर्फ एक बात कहना चाहती हूं कि आप अपने माता-पिता को बहुत प्यार दें. उनके लिए ज्यादा से ज्यादा और अच्छे से अच्छा काम करें. उन्होंने ये भी लिखा कि उनकी मां को भी प्यार से याद करें और उनकी आत्मा की शांति के प्रार्थन करें.स पोस्ट में जाह्नवी ने ये भी बताया कि श्रीदेवी सिर्फ बतौर एक्ट्रेस ही नहीं एक पत्नी और मां के तौर पर भी परफेक्ट थीं. उन्होंने लिखा कि उनके पिता बोनी कपूर के लिए वो सिर्फ पत्नी या उनकी बेटियों की मां ही नहीं थी, उनके लिए वो एक ऐसी इंसान थीं, जिनके इर्द-गिर्द ही उनकी जिंदगी घूमती थी. उनके मां और पापा से उन्होंने ये सीखा है कि दो लोग एक दूसरे को कितनी शिद्दत से प्यार कर सकते हैं और किस तरह एक-दूसरे के लिए हर वक्त तैयार रह सकते हैं.

जाह्नवी ने अपने खत में ये भी लिखा है कि उन्होंने हमेशा ही ये कोशिश की है कि वो अपनी मम्मी को खुद पर गर्व महसूस करवा सकें और आने वाले समय में भी हर दिन उनकी कोशिश यही रहेगी कि वो ऐसा काम करें, जिनसे उनकी मम्मी को खुशी मिले, क्योंकि उनके लिए वो कहीं नहीं गई हैं. वो उनकी बहन खुशी और उनके पापा के रूप में उनके साथ ही हैं.