सुशांत सिंह के निधन पर बोले PM मोदी- एक उज्ज्वल अभिनेता बहुत जल्द चला गया

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि सुशांत सिंह के निधन से वे सदमे में हैं. बता दें, मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वे 34 साल के थे. सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय अभिनेता थे.

  • सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी की
  • राजनीति जगत के लोगों ने गहरा शोक जताया

उनके असामयिक निधन पर शोक जताते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, सुशांत सिंह राजपूत ... एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया. उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया. मनोरंजन की दुनिया में उन्होंने कई लोगों को प्रेरित किया और वे कई यादगार रोल पीछे छोड़ गए. उनके निधन से स्तब्ध हूं. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं. ओम् शांति.

इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट में लिखा, हिंदी फ़िल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है. उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग क़ायल थे. उनका यूं चले जाना पीड़ादायक है और यह फ़िल्मजगत के लिए एक बड़ा नुक़सान है. ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे.

 रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना के वक्त सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे. उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए. पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली. इसके बाद उनका फिल्मों का सफर शुरू हुआ था. वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी.