मुरादाबाद: राशन बांटते समय उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां, सपा विधायक पर केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की देहात विधानसभा से सपा विधायक हाजी इकराम कुरैशी ने रमजान के आखिरी जुमे के मौके पर लोगों के बीच राशन बांटा था.

  • सपा विधायक हाजी इकराम कुरैशी और उनके बेट पर केस दर्ज
  • राशन बांटने के दौरान नहीं रखा था सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल

मुरादाबाद में थाना गलशहीद स्थित अपने निवास के बाहर हाजी इकराम कुरैशी ने अपने बेटे के साथ मिलकर सैकड़ों लोगों को जमा कर राशन दिया. हालांकि, राशन बांटने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई थी.

पुलिस अधिकारियों ने मामले पर संज्ञान लेते हुए मुरादाबाद देहात से सपा विधायक हाजी इकराम कुरैशी और उनके पुत्र उबैद कुरैशी के खिलाफ थाना गलशहीद में शुक्रवार देर रात धारा 188/269/270 व 3 महामारी अधिनियम और आपदा प्रबंधन अधिनियम में मामला दर्ज आगे की विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

समाचार एएनआई के मुताबिक, इस बारे में पूछे जाने पर विधायक ने कहा कि मैं पिछले कई सालों से ऐसा कर रहा हूं. अब भीड़ इकट्ठी हो जाए तो क्या किया जा सकता है. हमने स्थिति को काबू में लेने की कोशिश की.

राशन बांटने के दौरान जमा भीड़ के बीच विधायक हाजी इकरम कुरैशी ने मास्क भी नहीं लगाया था. इसके अलावा इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी कोई ख्याल नहीं रखा गया.

 वहीं, कोरोना संकट के कारण देश में 31 मई तक लॉकडाउन का चौथा चरण लागू है. हालांकि, इस दौरान जिंदगी को दोबारा पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है. कंटेनमेंट जोन छोड़कर बाकी इलाकों में छूट का दायरा बढ़ाया जा रहा है.