लॉकडाउन का क्या होगा? मुख्यमंत्रियों संग पीएम मोदी की चर्चा शुरू

कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ देश में महाजंग जारी है. देश में लागू लॉकडाउन की अवधि भी 3 मई को खत्म हो रही है, ऐसे में आगे की क्या रणनीति होगी. इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा की. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री मोदी की ये मुख्यमंत्रियों के साथ चौथी बैठक है, जिसमें देश के मौजूदा हालात पर चर्चा होगी.

 

  • कोरोना संकट पर पीएम मोदी की महाबैठक
  • राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग सीधा संवाद
  • कोरोना संकट और लॉकडाउन को लेकर चर्चा

सप्ताह के अंत में हो सकता है पीएम का संबोधन...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस हफ्ते के आखिर में देश को संबोधित कर सकते हैं. 3 मई को लॉकडाउन खत्म हो रहा है और आज पीएम सभी राज्यों के सीएम से बात कर रहे हैं. ऐसे में आगे की रणनीति पर फैसला होगा और फिर सप्ताह के अंत में पीएम देश को संबोधित कर सकते हैं.
 
अब जल्दी शुरू होगी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर चर्चा...
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 10 बजे मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर चर्चा करेंगे. पहले ये चर्चा 11 बजे शुरू होने वाली थी, लेकिन कई विदेशी राष्ट्राध्यक्षों के साथ फोन कॉल शेड्यूल होने की वजह से इसे अब पहले किया जा रहा है.
 
गृह मंत्रालय की छूट और संक्रमण पर भी बात

कोरोना वायरस के मामले देश में लगातार बढ़ते जा रहे हैं, कई राज्य इसकी चपेट में आए हैं. इस बीच पीएम मोदी राज्यों में संक्रमण के फैलाव पर चर्चा कर सकते हैं, साथ ही इस बात पर भी चर्चा होगी कि 20 अप्रैल से जो गृह मंत्रालय ने लॉकडाउन में छूट दी थी उसका क्या असर दिखा है.