भोपाल एम्स के दो डॉक्टरों की पिटाई पर कमलनाथ बोले- दोषी पुलिसकर्मियों पर हो एक्शन

कोरोना महामारी के मामले मध्य प्रदेश में तेजी के साथ बढ़ रहे हैं. इस बीच भोपाल एम्स के दो पीजी डॉक्टर्स की पिटाई का मामला सामने आया है. राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करके इस बाबत जानकारी दी है. उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है.

कमलनाथ ने कहा, ' भोपाल एम्स के दो पीजी डॉक्टर्स, जिनमे एक महिला डॉक्टर हैं. इनकी पुलिसकर्मियों द्वारा पिटाई की घटना सामने आई है, जो कि बेहद शर्मनाक है. कोरोना महामारी के संकट के इस दौर में अपनी जान जोखिम में डाल जनता की सेवा कर रहे इन कर्मवीर योद्धाओं पर हमें गर्व है.'

पूर्व सीएम ने आगे लिखा, 'डॉक्टरों की पिटाई की घटना बेहद निंदनीय और शर्मसार करने वाली है. सरकार तत्काल इस पूरे मामले की जांच कराकर दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे और ऐसी घटनाओं की पुनरावृति न हो, इसको लेकर प्रदेश में निर्देश जारी करे.'

मध्य प्रदेश में कोरोना के पॉजिटिव मामले की संख्या 381 पहुंच गई है. इंदौर शहर कोरोना का एपीसेंटर बन गया है. अकेले इंदौर में अब तक कोरोना के 213 केस सामने आ चुके हैं, जिसमें 22 लोगों का मौत हो चुकी है. गुरुवार को कोरोना संक्रमण की चपेट में आए एक डॉक्टर ने भी आज दम तोड़ दिया.

कि दिल्ली और उत्तर प्रदेश की तरह मध्य प्रदेश ने भी कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए कड़ा फैसला लिया और उन जगहों को सील करने का काम किया, जहां कोरोना के केस ज्यादा हैं.

मध्य प्रदेश सरकार ने इंदौर, भोपाल और उज्जैन को पूरी तरह सील कर दिया है. इस दौरान सबकुछ बंद रहेगा, जरूरी सामान की सप्लाई प्रशासन की तरफ से की जाएगी.