कोरोना के शक में छोड़ा, आंध्र की युवती ने चीन से वीडियो जारी कर लगाए आरोप

चीन में रह रही आंध्र प्रदेश की एक इंजीनियर ने वीडियो मैसेज जारी करके भारत सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है. इंजीनियर ने अपने SOS में आरोप लगाया कि उसे भारत वापस इसलिए नहीं लाया गया, क्योंकि वो हाई टेम्प्रेचर का शिकार थी.

उसने दावा किया है कि कई और भारतीयों को संक्रमण के शक में वुहान से नहीं लाया गया है, जबकि चीन ने उनको कोरोना वायरस से संक्रमित न होने की पुष्टि की थी.

चीन में कोरोना वायरस से गुरुवार को और 73 लोगों की मौत हो गई जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 636 पर पहुंच गई. साथ ही कोरोना वायरस के 31 हजार से ज्यादा कन्फर्म केस सामने आ चुके हैं.

चीन के हुबेई प्रांत में महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस संक्रमण के 2,447 नए मामलों की पुष्टि हुई है, साथ ही 69 और मौतें हुई हैं. स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

वुहान में गुरुवार को संक्रमण के 1,501 नए मामले सामने आए और 64 नई मौतें हुई हैं, वहीं शियाओगान और हुआंगगांग शहरों में क्रमश: 255 और 90 नए मामलों की पुष्टि हुई है. अधिकारियों ने गुरुवार को प्रांत में 184 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी.

गुरुवार को चीन में 3,143 लोगों के संक्रमण की चपेट में आने के नए मामले दर्ज किए गए. कोरोना वायरस की चपेट में आए मामलों की कुल संख्या 31,161 पर पहुंच गई है. गुरुवार तक संक्रमण से पीड़ित करीब 1,540 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.