चंडीगढ़ में दो छात्रों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

चंडीगढ़ के सेक्टर-15 में एक किराए मकान पर रह रहे दो छात्रों पर फायरिंग की गई. दोनों युवकों को पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं. दोनों छात्र दो दिन पहले ही मकान में रहने आए थे.

दोनों DAV कॉलेज के BA सेकंड ईयर के छात्र थे. 3 लड़कों ने दो दिन पहले ही किराए पर कमरा लिया था. मृतकों में अजय और विनीत हैं, जबकि मोहित पुनिया नाम का लड़का बिल्कुल ठीक है.

बिजनौर में हत्या

बिजनौर की सीजेएम (CJM) कोर्ट में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वहां सुनवाई के दौरान तीन युवकों ने पुलिस हिरासत में आए एक हत्यारोपी को गोलियों से भून डाला. गोली चलते ही कोर्ट रूम में भगदड़ मच गई और इस दौरान कोर्ट मोहर्रिर को भी गोली लग गई. तीनों आरोपियों ने भागने की कोशिश नहीं की और पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

घटना के बाद तीनों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि घायल कोर्ट मोहर्रिर मनीष को उपचार के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि मौके से पकड़ा गया आरोपी नाबालिग है. जो बिजनौर के दिवंगत बसपा नेता हाजी एहसान का बेटा है. उसने अपने पिता की हत्या की बदला लेने के लिए अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है.