जयारोग्य चिकित्सालय पहुँच माया सिंह ने घायल लोगों का हाल-चाल जाना

भारत बंद के दौरान हुई घटनाओं में घायल लोगों का हाल-चाल जानने नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्रीमती माया सिंह जया आरोग्य चिकित्सालय पहुँची। उन्होंने यहाँ के ट्रामा सेंटर व न्यूरोलॉजी वार्ड में भर्ती मरीजों व उनके परिजनों से भेंट की।
माया सिंह ने जेएएच के चिकित्सकों को निर्देश दिए कि सभी घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज करें। मरीजों एवं उनके परिजनों ने श्रीमती माया सिंह को बताया कि वे यहाँ की चिकित्सा व्यवस्था से पूरी तरह संतुष्ट हैं। नगरीय विकास मंत्री कहा गत 2 अप्रैल को हुईं घटनाओं से मन को बड़ी पीड़ा पहुँची है। असामाजिक तत्वो ने ग्वालियर की गौरवशाली परंपरा को ठेस पहुंचाने की कुत्सित कोशिश की है। उन्होंने शहरवासियों से अपील की है कि वे अफवाहों से सावधान रहें और शहर में शांति व भाईचारा कायम करने में सहयोग करें।
श्रीमती माया सिंह ने कहा कि शहर में असामान्य स्थिति निर्मिति होने की सूचना मिलते ही वे तत्काल भोपाल से रवाना होकर 2 अप्रैल की शाम को ही ग्वालियर पहुँच गईं थी। साथ ही संभागीय कमिश्नर, आईजी, कलेक्टर व एसपी से सतत संपर्क में रहकर ग्वालियर शहर व डबरा में सामान्य स्थिति बहाल करने के प्रयास जारी रखे