अरुण जेटली को देखने डॉक्टर हर्षवर्धन पहुंचे AIIMS, अमित शाह भी जाएंगे

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की जब से तबीयत बिगड़ी है और एम्स में भर्ती हैं, तब से उनका हालचाल जानने पार्टी और विपक्ष के कई नेता जा चुके हैं. जेटली का काफी दिनों से नई दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी शुक्रवार को उनका हालचाल जानने एम्स पहुंचे थे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह महज कुछ घंटों के अंतराल पर आज शनिवार को पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिलने फिर एम्स जा सकते हैं. अमित शाह शुक्रवार देर रात पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का हालचाल जानने एम्स पहुंचे थे. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन अरुण जेटली को देखने एम्स पहुंचे हैं. उनसे पहले केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह आज सुबह जेटली का हालचाल लेने एम्स गए.

माना जा रहा है कि अमित शाह आज दोपहर से पहले एम्स में भर्ती अरुण जेटली से मिलने जा सकते हैं. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली काफी समय से बीमार हैं और 9 अगस्त को उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था. अमित शाह बीती रात 12 बजे के करीब जेटली का हालचाल जानने एम्स पहुंचे थे. साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन भी बीजेपी नेता अरुण जेटली का हालचाल जानने एम्स पहुंचे.

इससे पहले शुक्रवार शाम को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अरुण जेटली से मिलने एम्स पहुंचे थे.

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की जब से तबीयत बिगड़ी है, तब से उनका हालचाल जानने पार्टी और विपक्ष के कई नेता जा चुके हैं. अरुण जेटली का काफी दिनों से नई दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी शुक्रवार को उनका हालचाल जानने एम्स अस्पताल पहुंचे थे.

इससे पहले जब अरुण जेटली को 9 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला और अन्य शीर्ष बीजेपी के नेता उनको देखने एम्स पहुंचे थे.

मई 2018 में जेटली का किडनी प्रत्यारोपण हुआ था. इसके बाद जेटली के बाएं पैर में सॉफ्ट टिशू कैंसर हो गया, जिसकी सर्जरी के लिए वह इस साल की शुरुआत में अमेरिका भी गए थे. तबीयत खराब होने के कारण ही उन्होंने 2019 का आम चुनाव नहीं लड़ा था और मंत्रिमंडल में शामिल होने से भी इनकार कर दिया था.