क्रिकेट से युवराज सिंह की विदाई, खोज रहे हैं फैंस धोनी की बधाई

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम के जीत का सिलसिला जारी है. इस बीच युवराज सिंह के रिटारमेंट की खबर भी टीम इंडिया तक पहुंच चुकी हैं. जानिए कोहली की सेना के किन खिलाड़ियों ने युवराज सिंह को नहीं दी बधाई.
आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में टीम इंडिया का अब तक प्रदर्शन दमदार रहा है. दक्षिण अफ्रीका के बाद ऑस्ट्रेलिया को मात देकर भारतीय खेमा खुश है. इस बीच युवराज सिंह के संन्यास की खबर भी टीम इंडिया तक पहुंच चुकी है. 15 सदस्यीय भारतीय टीम से सिर्फ 10 खिलाड़ी ही उन्हें ट्विटर के जरिए सोमवार रात तक बधाई भेजी थी. कोच रवि शास्त्री ने भी ट्विटर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. उनके अलावा ट्विटर के जरिए बधाई संदेश ना भेजने वालों में पूर्व कप्तान व टीम इंडिया के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर और कुलदीप यादव शामिल हैं.

महेंद्र सिंह धोनी, 6 मई के बाद से धोनी ने कोई भी ट्वीट नहीं किया

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तान में टीम इंडिया टी-20 और 2011 वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाया था. इन दोनों बड़े टूर्नामेंट में युवराज सिंह मैन ऑफ द सीरीज रहे थे. युवराज और धोनी की मैदान में बनती भी खूब थी, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने ट्विटर के जरिए युवराज सिंह को बधाई संदेश नहीं भेजा है. महेंद्र सिंह धोनी के ट्विटर पर (7.4 M) फॉलोअर्स हैं, जबकि वह 34 लोगों को फॉलो करते हैं. उन्होंने अभी तक 471 ट्वीट किए हैं. आखिरी ट्वीट उन्होंने 6 मई को किया था.