पंजाब: केजरीवाल से नाराज आप विधायक सुखपाल खैरा ने बुलाई बैठक

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से नाराज पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक और विधानसभा में नेता विपक्ष सुखपाल खैरा ने विधायकों की बैठक बुलाई है. खैरा ने अपने घर पर आप के 20 विधायकों को बुलाया है. कहा जा रहा है कि यह बैठक मंगलवार से शुरू होने जा रहे पंजाब विधानसभा के बजट सत्र की रणनीति तैयार करने के लिए बुलाई गई है लेकिन सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में आम आदमी पार्टी में चल रहे अंतर्कलह को लेकर बातचीत होगी.

गौरतलब है कि कल ही पंजाब आप के 10 विधायक दिल्‍ली में अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया से मुलाकात कर लौटे हैं. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि ये 10 विधायक आप आलाकमान का पक्ष नाराज विधायक खैरा और अन्‍य विधायकों के सामने रख सकते हैं. ध्‍यान रहे कि ये सभी विधायक अरविंद केजरीवाल के पंजाब अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को खत लिखकर माफी मांगने के कारण नाराज थे.

अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में पत्र लिखकर मजीठिया से माफी मांगते हुए पंजाब विधानसभा चुनावों के दौरान लगाए गए ड्रग्‍स तस्‍करी के आरोपों को वापस लिया. इसके बाद मजीठिया ने केजरीवाल के खिलाफ किए गए मानहानि के मुकदमे को वापस लेने का एलान किया.