आधे MP में आज भी आंधी चलेगी, बारिश होगी, 13 जिलों में ओले भी गिरने का अनुमान

भोपाल. मध्य प्रदेश में 6 दिन से आंधी, बारिश और ओले गिरने का दौर जारी है। शनिवार को भी ऐसा ही मौसम रह सकता है। प्रदेश के आधे हिस्से में तेज आंधी और हल्की बारिश का अनुमान है। नर्मदापुरम, छिंदवाडा समेत 13 जिलों में ओले भी गिर सकते है। इससे पहले शुक्रवार को इंदौर, उज्जैन और देवास में तेज बारिश हुई और ओले भी गिरे।
मध्य प्रदेश में पिछले तीन दिस से आंधी, बारिश और ओले गिरने का दौर जारी है। शुक्रवार को भी भोपाल, इंदौर समेत कई जिलों में आंधी-बारिश के साथ ओले गिरे, जिससे जनजीवन काफी प्रभावित रहा। मौसम विभाग ने अगले तीन दिन तेज आंधी, बारिश का अलर्ट जारी किया है साथ ही एडवाइजरी भी जारी की है। देर रात रतलाम और गुना में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई। कुछ जिलों में ओले भी गिरे। इसके अलावा रायसेन, विदिशा, उमरिया, नर्मदापुरम, हरदा और खरगोन में भी पानी गिरा।

25 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी
पिछले 5-6 दिन से प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में बारिश-ओले गिरने का दौर जारी है। इससे दिन के साथ ही रात के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने प्रदेश के 25 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। अगले 3 दिन तक आंधी, बारिश और ओले का दौर जारी रह सकता है।