पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का सिर तन से जुदा करने की धमकी, आंवला में हिंदूवादी संगठनों का हंगामा, FIR दर्ज

बरेली. बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है. फेसबुक के माध्यम से दी गयी धमकी में सिर तन से जुदा करने की बात कही गई है. जिसके बाद बरेली के आंवला कोतवाली में सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकठ्ठा होकर एक शिकायती पत्र सौंपा. शिकायती पत्र में कहा गया है कि हिंदू सनातन धर्म के गुरु पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो लगाकर अशोभनीय तरह से एडिट कर सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया. जिसमें सिर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया गया है. इस वीडियो से हिंदू भावनाएं आहत हुई है और हिंदू समाज के संगठनों में काफी आक्रोश है.

कोतवाल वीरेश कुमार का कहना है कि शिकायत आई है. जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में सलमान नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, राष्ट्रीय बजरंग दल के आंवला जिला अध्यक्ष पवन ने बताया कि फैज राजा ने फेसबुक पर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का फोटो लगाकर उनका सिर तन से जुदा करने और अशब्द लिखते हुए स्टेट्स लगाया है. इसमें सिर तन से जुदा का गाना भी शामिल किया है. इससे माहौल खराब हो सकता है.

इसके अलावा पोस्ट पर इज्जतनगर निवासी सलमान ने भी अभद्र टिप्पणी की. जिसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसकी शिकायत की गई. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए सलमान को गिरफ्तार कर लिया.